सड़क हादसों में दो की मौत

2018-05-05 18:39:00 83
Sandhya Desh


ग्वालियर। तेज गति से जा रही बाइक के ब्रेकर पर अनियंत्रित होने से उस पर सवार युवती के उछलकर नीचे गिरने से मौत हो गई। युवती के सिर के बगल में गहरी चोट लगी थी। वहीं आॅटो की टक्कर से एक बुजुर्ग की मौत हो गई।
जानकारी के मुताबिक गिरवाई में रहने वाली काजल पुत्री ओमप्रकाश पांच दिन पहले अपनी बुआ से मिलने कंपू आई थी। बुआ से मिलने के बाद वह वापस जा रही थी। तभी आकाश कुशवाह निवासी काला सैययद उसे मिल गया। उसकी बाइक पर पहले से ही एक लड़की सवार थी। लिफ्ट मांगकर काजल भी उसकी बाइक पर सवार हो गई। अभी वे गुढ़ा गुढ़ी के नाके के पास पहुंचे ही थे, तभी ब्रेकर पर आकर बाइक अनियंत्रित हो गई और उस पर सवार काजल उछलकर सड़क पर जा गिरी। उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में आकाश भर्ती कराकर गायब हो गया। उपचार के दौरान काजल ने दम तोड़ दिया। पुलिस मामला दर्ज कर आकाश को तलाश रही है।
वहीं गदाईपुरा में रहने वाला विष्णु प्रसाद उम्र 60 रायरू डिस्टलरी में कर्मचारी था। बीती रात वह डयूटी कर वापस लौट रहा था। यादव धर्मकांटे पर बस से उतरते ही आॅटो नंबर एमपी07आरए 0704 के चालक ने उसे टक्कर मार दी। हादसे के बाद आॅटो चालक मौके से भाग निकला। वहीं विष्णु प्रसाद की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज आरोपी आॅटो चालक की तलाश शुरू कर दी है। 

Latest Updates