अब टाइल्स के जरिए घर-घर में पहुंचेंगे मोदी-शिवराज

2018-04-27 09:40:56 224
Sandhya Desh


मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनने वाले सभी मकानों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर वाली सेरेमिक टाइल्स नजर आएगी. इन आवासों के मुख्यद्वार और किचन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के फोटोयुक्त टाइल्स लगाए जाएंगे.
दरअसल नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग ने सभी स्थानीय निकायों को आदेश जारी कर कहा है कि, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनने वाले सभी मकानों में प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री चौहान की तस्वीर वाली दो टाइल्स लगाई जाए. एक टाइल्स घर के मुख्य द्वार के ऊपर, वहीँ दूसरी टाइल्स किचन में प्लेटफार्म के ऊपर सामने की दीवार पर लगाई जाएं. इसके लिए टाइल्स की साइज और डिजाइन भी जारी कर दी गई है. 
टाइल्स में सबसे ऊपर ‘सबका सपना, घर हो अपना” लिखा हुआ है. नीचे नरेन्द्र मोदी और शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर है तथा दोनों तस्वीरों के बीच में प्रधानमंत्री आवास योजना लिखा है. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत प्रदेश को केंद्र से पांच हजार करोड़ रुपए की मदद मिली है. इसके तहत फिलहाल तीन लाख आवास निर्माण का काम चल रहा है.

Latest Updates