बेकाबू कार ने बाइक में टक्कर मारी, एक की मौत

2018-04-16 19:06:41 87
Sandhya Desh


ग्वालियर। होटल में खाना खाकर लौट रहे तीन युवकों को बेकाबू कार ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल है। पड़ाव पुलिस आरोपी कार चालक को तलाश रही है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक शैलेन्द्र सिंह चंदेल निवासी जबलपुर यहां ग्वालियर में विशाल मेगा मार्ट में काम करता था। बीती रात शैलेन्द्र अपने साथी जयंत शर्मा, देवानंद शर्मा, अजीत और पुष्पेन्द्र के साथ होटल में खाना खाकर बाइक पर सवार होकर रूम की तरफ जा रहा था। तभी आकाशवाणी तिराहे पर बेकाबू कार नंबर एमपी07सीए 7400 ने बाइक में टक्कर दे मारी। कार की टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार जयंत, देवानंद और शैलेन्द्र हवा में उछलकर सड़क पर आ गिरे। शैलेन्द्र का सिर डिवाइडर पर टकरा गया। हादसे की खबर पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में शैलेन्द्र को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद कार भी डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं चालक भाग निकला। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अस्पताल में दोनों घायलों का इलाज चल रहा है। 

लोडिंग ने युवक को कुचला
ग्वालियर। पेट्रोल पंप से डयूटी खत्म कर घर जा रहे युवक को लोडिंग वाहन ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
जानकारी के मुताबिक सिकंदर कंपू सैनिक काॅलोनी में रहने वाला उदयवीर सिंह भदौरिया पुत्र राजभान सिंह उम्र 25 सेकंड बटालियन पेट्रोलपंप पर काम करता था। बीती रात वह डयूटी से घर लौट रहा था। तभी मोड पर तेजगति से आ रही लोडिंग ने उसे अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।  

Latest Updates