Recent Posts

ताका-झांकी

प्राइड आॅफ एमपी बनी ग्वालियर की पूनम

2018-04-15 10:25:09 607
Sandhya Desh


ग्वालियर। ग्वालियर की पूनम सप्रा ने अंचल का नाम रोशन किया है। उन्हें दिल्ली में हुये मिसेज इंडिया क्वीन आॅफ सबस्टेंस में पीपुल्स च्वाॅइस और प्राइड आॅफ एमपी अवार्ड से नवाजा गया। पूनम सप्रा की इस सफलता से पूरा ग्वालियर अंचल गदगद है।
यहां बता दें कि दिल्ली में मिसेज इंडिया क्वीन आॅफ सबस्टेंस के ग्रांड फिनाले में पूनम सप्रा को दो अवार्ड मिले हैं। काॅम्पटीशन में 3 राउण्ड हुये थे। जिसमें इंट्रोडक्शन राउंड, नेशनल कास्टयूम राउंड और ईवनिंग ग्राउन राउंड शामिल हैं। पूनम ने इंट्रोडक्शन राउंड में खुद की लिखी कविता दिल भी अड़ गया है बच्चे की तरह मेरा सुनाई। नेशनल काॅस्टयूम राउंड में लाॅटस थीम पर पारंपरिक लहंगा चुनरी ड्रेस पहनी और नारी शक्ति के बारे में बताया। आखिरी राउंड में रैंप वाॅक की। इसमें 12 निर्णायक की टीम थी, जिसमे पूनम ढिल्लन और महिमा चैधरी भी शामिल रही। 
काॅम्पटीशन के एक राउंड में जब निर्णायकों ने पूनम से सवाल किया कि आपको एक दिन के लिए आदमी बना दिया जाये तो क्या करोगी। इस पर पूनम ने कहा कि वह समाज में सभी महिलाओं को समान रूप से उनका बराबर का दर्जा देंगी। पूनम का जवाब सुनकर पूरा हाॅल तालियों से गूंज उठा। इधर पूनम की सफलता पर सभी खुश है। खुद पूनम ने अपनी सफलता के लिए परिवारीजनों और शुभचिंतकों का आभार माना है। उनका कहना था कि परिवार के सपोर्ट की वजह से ही आज उन्होंने यह मुकाम हासिल किया है। 

Latest Updates