Recent Posts

ताका-झांकी

प्यार में दर्द झेल चुकी हैं बॉलीवुड की ये 7 एक्ट्रेस, एक ने तंग आकर कर ली थी आत्महत्या

2018-04-15 08:46:00 341
Sandhya Desh


फिल्मी दुनिया की चमक-धमक भले ही सबको पसंद आती हो लेकिन पर्दे के पीछे की हकीकत बहुत कम लोग जानते हैं। स्टार्स के बीच के रिलेशन और झगड़े क्या है इस बात से वाकिफ होना आसान ने नहीं है। दरअसल, बॉलीवुड में कुछ ऐसी अभिनेत्री रही हैं जिन्हें रिलेशनशिप में मार और सेक्सुअल हरासमेंट तक का सामना करना पड़ा है। 
सलमान और एश्वर्या की जोड़ी के चर्चे तो बॉलीवुड में बहुत हुए थे। फिल्म हम दिल दे चुके सनम से शुरू हुई सलमान और एश्वर्या की लव स्टोरी दुखद मोड़ पर आकर खत्म हो गई। खबर थी कि एश्वर्या ने ब्रेकअप के बाद सलमान पर मारपीट का आरोप लगया था। यहां तक कि एश्वर्या के घरवालों ने सलमान पर घर में जबरन घुसने और धमकी देने जैसे आरोप भी मढ़े थे। इसके बाद तो एश्वर्या ने परेशान होकर अभिषेक बच्चन से शादी कर ली। 
बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इस कड़ी में कंगना ने एक्टर आदित्य पंचोली पर खुलकर आरोप लगाए थे। बता दें कि कंगना की अादित्य से मुलाकात उनके संघर्ष के दिनों में हुई थी और वह उनके साथ ही रहती थी। लेकिन कुछ समय बाद कंगना ने आदित्य पंचोली को लेकर अप्रत्यक्ष रूप से दुर्व्यवहार को बयान दिया। कंगना ने कहा था, 'यह बहुत कठिन दौर था, मेरे साथ शारीरिक रूप से दुर्व्यवहार किया गया था। वह आदमी जो मेरे पिता की उम्र का था जब उसने मुझ पर हाथापाई भी की थी।' बाप के बाद बेटे सूरज पंचोली भी एक हाई-प्रोफाइल केस में फंसते नजर आए। सूरज पर आरोप था कि उनकी वजह से एक्ट्रेस जिया खान ने आत्महत्या कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। इसके लिए सूरज को गिरफ्तार कर उनसे गहन पूछताछ भी की गई।सूरज पर जिया के साथ शारीरिक रूप से दुर्व्यवहार करने का भी आरोप था।
बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानि कि प्रीति जिंटा भी इस दर्द को झेल चुकी हैं। बता दें कि प्रीति और नेस वाडिया के बीच अफेयर 2005 में शुरू हुआ था। लेकिन प्रीति के फ्लॉप होते करियर के कारण दोनों में झगड़े बढ़ने लगे। वहीं, साल 2014 में प्रीति ने नेस पर मारपीट का आरोप लगाया था। पूर्व मिस वर्ल्ड रही युक्ता मुखी ने पिछले साल ही उद्योगपति प्रिंस तुली के साथ शादी की थी। लेकिन, हाल ही में ऐसी खबरे सामने आई कि युक्ता अपने पति को छोड़ चुकी हैं। युक्ता ने अपने पति के खिलाफ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।
कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर और संजय कपूर का तलाक हो चुका है। दोनों की शादी 13 साल तक चली। करिश्मा ने कहा था कि उनके पति उनको शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते हैं। वहीं, संजय ने करिश्मा पर उनसे पैसे के लिए शादी करने का आरोप लगाया था।  सलमान और कटरीना के बीच चर्चेों से बाजार गरम हुए थे। खबरों के मुताबिक, सलमान एक बार कटरीना की ड्रेस को लेकर खासा नाराज हुए थे और वह अपना आपा खो बैठे थे। इसके बाद से कटरीना ने रणबीर सिंह का दामन थाम लिया था। लेकिन, कटरीना का रणबीर से भी ब्रेकअप हो गया।   

Latest Updates