टाईगर को जमानत मिली: मुबई रवाना, प्रशंसकों में खुशी का माहौल

2018-04-07 18:43:36 346
Sandhya Desh


जोधपुर सत्र न्यायालय से जमानत मिलने के बाद सलमान खान के प्रशंसकों में खुशी का माहौल है. अब सलमान के मुंबई लौटने का इंतजार है. बड़ी संख्या में सलमान के प्रशंसक उनके घर के बाहर मौजूद हैं. भीड़ को देखते हुए वहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.
करीब 5 बजकर 40 मिनट पर तमाम औपचारिकताओं को पूरा कर सलमान जेल से बाहर निकले. वो एक काफिले में एयरपोर्ट पहुंचे. उन्हें एक सुरक्षा घेरा बनाकर एयरपोर्ट के भीतर दाखिल कराया गया. सलमान के साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा भी थे. यहां से वो मुंबई के लिए रवाना हो गए.  सलमान के इंतजार में जोधपुर एयरपोर्ट जाने वाली की सड़क पर प्रशंसक डटे रहे. लोग सलमान के काफिले को फॉलो कर रहे थे. हर कोई सलमान की एक झलक देखने के लिए खड़ा नजर आया. इसमें हर उम्र के लोग शामिल नजर आए. सलमान खान जिंदाबाद के नारे लग रहे थे. सड़क पर सलमान खान के लिए लोगों का जुनून देखने लायक था. इससे पता चला कि सलमान का कितना बड़ा क्रेज है.
फैसले के बाद जोधपुर में सेशन कोर्ट के बाहर प्रशंसकों ने जश्न मनाते हुए नाच गाना भी किया और मिठाई बांटी, वहीं मुंबई में भी उनके घर के बाहर बड़ी संख्या में फैन जश्न मनाने इकट्ठे हुए. जोधपुर से लेकर मुंबई तक एक जैसा नजारा देखने को मिला. इससे पहले सेशन कोर्ट के जज रवींद्र कुमार जोशी ने ठीक 3 बजे अपना फैसला सुनाते हुए सलमान की जमानत पर मुहर लगा दी. सलमान को 50 हजार के मुचलके पर जमानत दी गई है. बता दें कि जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने दो दिन पहले सलमान को इस मामले में दोषी करार देते हुए पांच साल की जेल और 10 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई थी.

बेल मंजूर होते ही एक-दूसरे से लिपट पड़ीं सलमान की बहनें
काले हिरणों का शिकार करने के जुर्म में मिली सजा के खिलाफ सलमान खान की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए सलमान को 50 हजार के मुचलके पर जमानत दे दी है. इस दौरान सलमान खान की दोनों बहनें कोर्ट में मौजूद रहीं. जैसे ही सलमान की जमानत याचिका पर जज ने मंजूरी दी, दोनों बहनें खुशी से एक-दूसरे के लिपट गईं. बाद में सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के साथ तीनों कोर्ट से बाहर निकले.

Latest Updates