Recent Posts

ताका-झांकी

जनचौपाल में सुनी समस्यायें, होगा निराकरणः डाॅ. सिकरवार

2018-03-19 17:20:15 66
Sandhya Desh


ग्वालियर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, जन उत्थान न्यास के अध्यक्ष और पार्षद डाॅ. सतीश सिंह सिकरवार ने उपस्थित जन समुदाय का आव्हान करते हुये कहा कि स्वच्छता से मन एवं शरीर स्वस्थ रहता है, हमे क्षेत्र को स्वच्छ रखना चाहिए। डाॅ. सिकरवार ने कहा कि जगह-जगह कचडा फेंकने से गंदगी बढ़ती है और तरह-तरह की जनलेवा बीमारियां फैलती है। कचड़ा कचडे़दान में ही फेंकाना चाहिए और अपने बच्चों को भी स्वच्छता रखने के लिए प्रेरित करना चाहिए, जिससे की क्षेत्र को स्वच्छ रख सके। डाॅ. सिकरवार शांती नगर गोले का मंदिर में आयोजित जन चौपाल कार्यक्रम में बोल रहे थे।
शांती नगर के निवासियों ने डाॅ. सिकरवार को अपनी परेशानियां बताते हुये कहा कि क्षेत्र में सीवर लाईन नही है, गली एवं सड़क कच्ची है, गर्मी में पीने के पानी की समस्या, सड़कों पर स्ट्रीट लाइट नहीं है, अतिक्रमण की समस्या, क्षेत्र के निकट देशी शराब का ठेका, आम रास्ते पर अवैध रूप से निर्मित बाउण्ड्री वाॅल आदि समस्यायें बताई और ज्ञापन दिया। समस्यायें सुनकर डाॅ. सिकरवार ने कहा कि आमजन की हर समस्या का समाधान करवाया जायेगा। परिषद से सड़क तक जनता को बुनियादीं सुविधायें उपलब्ध कराने के लिए संघर्ष करूंगा। शांती नगर गोले का मंदिर में डाॅ. सिकरवार ने जनचौपाल कार्यक्रम में कहा कि विकास कार्य निरंतर चलने वाली प्रक्रिया है। उन्होंने इस मौके पर मौजूद लोगों को सफाई रखने, जुआ और शराब छोड़ने का भी संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा कि नागरिकों ने जो भी सड़क, पानी और बिजली आदि समस्यायें बर्ताइं है, उनका निराकरण तत्परता से कराया जाएगा। इस मौके पर उन्होंने आम नागरिकों के साथ तमाम गलियों में भ्रमण कर समस्यायें देखीं। 
भ्रमण के दौरान अवधेश कौरव, वी.पी. सिंह परिहार, शैलेन्द्र सिंह राजावत, चेतराम कुशवाह, भागीरथ शर्मा, अशोक कुशवाह, महेन्द्र कुशवाह, छोटेलाल, उत्तम सिंह, प्रहलाद सिंह, धर्मराज, ओमप्रकाश, हृदयराम, विनोद, शैलेन्द्र, फूलचन्द्र, जोगिन्दर, ध्रुवकुमार, बालकिशन, जितेन्द्र, राकेश, श्यामलाल, रामलाल, महेश, हरीसिंह, रविन्द्र सिंह, संजय, अजय, अर्जुन, अंकुश, कप्तान सिंह, पदम सिंह, विजय वर्मा, निलेश वर्मा, तेज बहादुर थापा, सुन्दरलाल, करतार सिंह, नितिन वर्मा, मुकेश वर्मा, बनबारी, दिलीप सिंह, सुनील बाथम, प्रेमबहादुर, मान सिंह, नवल सिंह, मोहन सिंह, कमल सिंह, नरेश बाथम, शेखर बाथम, ब्रम्हेश, रवि बाथम आदि उपस्थित थे।
 

Latest Updates