Recent Posts

ताका-झांकी

जहर खाने से वृद्ध की मौत, जहर देकर हत्या का आरोप लगाया

2018-03-14 19:59:35 117
Sandhya Desh


ग्वालियर। एक साठ वर्षीय बुजुर्ग की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। उनके छोटे बेटे ने बड़े भाई और भाभी पर जहर देकर हत्या का आरोप लगाया है। घटना जनकगंज थाना क्षेत्र के गोल पहाडिया इलाका में मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे की है। घटना का पता चलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया। 
जनकगंज थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के गोल पहाडिया निवासी सरनाम सिंह बाथम मोटर बाइडिंग का काम करते थे। उनके दो बेटे है, जिनमें बड़ा बेटा हरगोविन्द और छोटा बेटा रवि है। दोनों बेटें भी मोटर बाइंडिंग का काम करते है। पिछले सात साल से वे अपने बड़े बेटे हरगोविन्द के पास रह रहे थे। मंगलवार की दोपहर उन्हें संदिग्ध हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर तीन बजे उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 
मृतक के छोटे बेटे रवि बाथम ने आरोप लगाते हुए बताया कि मंगलवार की दोपहर उसके पिता ने उसे फोन कर बताया कि उसका बड़ा भाई हरगोविन्द और भाभी संजू ने उसे जहर दे दिया है। साथ ही बताया कि मकान और सात लाख रुपए भी उन्होंने अपने नाम करा लिये है। रवि ने बताया कि जब वह वहां पर पहुंचा तो पिता उल्टियां कर रहे थे और पड़ौसियों ने उन्हें उपचार के लिए भिजवाने के लिए अस्पताल में भर्ती कराने के लिए 108 ए बूलेंस भी बुलवा ली थी। जिससे वह उन्हें लेकर अस्पताल आया था। घटना का पता चलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है।

Latest Updates