शिवराज मेरे मेहमान, अभी कुछ नहीं कहूंगा: सिंधिया

2018-02-22 09:17:21 426
Sandhya Desh


दीवारों पर लिखे 'अबकी बार सिंधिया सरकार' पर सीएम शिवराज सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि 'सिंधिया, सीएम प्रोजेक्ट होने के लिए काफी व्याकुल हैं।' ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इसका तत्काल जवाब दिया। उन्होंने कहा फिलहाल तो शिवराज जी, मेरे मेहमान हैं, अभी कुछ नहीं कहूंगा।  
उन्होंने कहा कि शिवराज जी, उनके मंत्री, संत्री सब मेरे मेहमान हैं, वो कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मिलते बैठते हैं, मैने सबसे कहा है कि मेहमाननवाजी में कोई कसर मत छोड़ना और 24 को बोरिया बिस्तर बांधकर भगा देना। सिंधिया ने कहा है कि मैं मध्य प्रदेश के लिए जो भी कर सकूं मेरा सौभाग्य होगा। उन पर मैं टिप्पणी नहीं करूंगा, मेरी आदत नहीं। मेरा काम है क्षेत्र का विकास करूं। एमपी में मैं जो भी कर पाऊं मेरा सौभाग्य. वहीं मैंने 16 साल से किया है। 
कांग्रेस सांसद ने 'अब की बार सिंधिया सरकार' पर कहा, ये जनता की आशा अभिलाषा है। मैं तो अपने काम में लगा हूं। ये मेरा कर्मक्षेत्र और धर्मक्षेत्र है। इस सड़क पर आप चल रहे हो मैंने बनवाई है। सरकारी योजना में खंबे और तार लगवाया है। 40 ट्रेन, मॉडल स्कूल बनवाया है। जनता का भरोसा रहेगा और इस चुनाव में बीजेपी का पर्दाफ़ाश होगा।

Latest Updates