पसीना बहाते शिवराज

2018-02-21 19:33:04 293
Sandhya Desh


उपचुनाव की जमघट से मुंगावली-कोलारस रोशन है। इस रोशनी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की मेहनत उनके माथे पर आ रहे पसीने से साफ देखी जा सकती है। कांग्रेस की इन दोनों सीटों पर कमल खिलाने के लिए मुख्यमंत्री के प्रयास सराहनीय है।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है। राज्य ही नहीं पूरे देश में उनका चेहरा खुद ब खुद वोटों में तब्दील हो जाता है। उनके वादे और उन वायदों को पूरा करने की ललक उन्हें सबसे मजबूत मुख्यमंत्री के रूप में पेश करती है। सांध्यदेश डाॅट काॅम के सूत्रों के मुताबिक अब इसी के सहारे वह सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के क्षेत्र में सेंध लगाने का सपना संजोये है। इसके लिए बकायदा वह प्रचार में दम लगा रहे है। उन्होंने चुनावों के ऐलान से पहले और अब बाद में लगातार दोनों विधानसभाओं के दौरे कर माहौल को भगवामय बनाने का पूरा प्रयास किया है। 
सांध्यदेश डाॅट काॅम के सूत्रों के मुताबिक अब मतदान में मात्र दो दिन शेष है और अंतिम दौर के प्रचार में भी मुख्यमंत्री लगातार दोनों विधानसभाओं में डेरा डाले है। छोटी-बड़ी चुनावी रैली से लेकर रोड शो तक में मुख्यमंत्री सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं का बखान कर मैदान मारने का प्रयास कर रहे है।

Latest Updates