Recent Posts

ताका-झांकी

प्रभात झा को मिली धमकी के विरोध में भाजयुमो ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला फूंका

2018-02-13 20:12:58 516
Sandhya Desh


ग्वालियर। कोलारस में कांग्रेस नेता द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा को जान से मारने की धमकी पर अब राजनीति शुरू हो गई है। आज ग्वालियर में भाजयुमो जिला महामंत्री निर्दोष शर्मा के नेतृत्व में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला फूंका गया।
यहां बता दें कि गत रोज कोलारस में एक चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस नेता रमेश परिहार ने राज्यसभा सांसद प्रभात झा को कथित रूप से जान से मारने की धमकी दी थी। कांग्रेस नेता की इस धमकी के बाद भाजपा नेताओं की तीखी प्रतिक्रिया आई है। वहीं ग्वालियर में भाजयुमो ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का फूलबाग चौराहे पर इसके विरोध में पुतला फूंका। 

भाजयुमो महामंत्री निर्दोष शर्मा ने कांग्रेस नेता की धमकी की कड़े शब्दों में निंदा की है। निर्दोष ने कहा कि कांग्रेस की इस तरह की भाषा स्वस्थ्य राजनीति के लिए ठीक नहीं है। कांग्रेस को मर्यादित शब्दों का इस्तेमाल राजनीति में करना चाहिये। ऐसी असभ्य भाषा राजनीति के स्तर को गिराती है। हम इस धमकी का कड़े शब्दों में विरोध करते है। प्रशासन को कांग्रेस नेता के खिलाफ ऐक्शन लेना चाहिये।
पुतला दहन करने वालों में भाजयुमो जिला महामंत्री निर्दोष शर्मा सहित रानू घुरैया, सौरभ मिश्रा, आशु शर्मा, निलेश, अनुरोध भदौरिया, कृष्णकांत शर्मा, अभिषेक, ऋषभ परमार, प्रेरित, महेश मंधान, आदित्य अरोरा आदि भाजयुमो कार्यकर्ता मौजूद थे। 

Latest Updates