वार्ड 23 में सीमेंट कंक्रीट रोड का भूमिपूजन

2018-02-13 19:41:48 46
Sandhya Desh


ग्वालियर । नगर निगम द्वारा शहर के सभी वार्डों में समानता से विकास कार्य कराए जा रहे हैं, लेकिन किसी भी क्षेत्र के विकास के लिए उस क्षेत्र के नागरिकों की सहभािगता आवश्यक है। उक्ताशय के विचार महापौर विवेक नारायण शेजवलकर ने मंगलवार को वार्ड 23 स्थित शिवनगर, गली नम्बर 2, नदी पार टाल मुरार में सीसी रोड के भूमिपूजन अवसर पर व्यक्त किए।
ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 23 स्थित शिवनगर, गली नम्बर 2, नदी पार टाल मुरार में 12.60 लाख रुपए की लागत से नदी पार टाल से शिवनगर, गली नम्बर 2 चंदेल डेयरी तक सीसी रोड का निर्माण कार्य किया जा रहा है। उक्त सीसी रोड निर्माण का भूमिपूजन महापौर विवेक नारायण शेजवलकर द्वारा किया गया। इस अवसर पर मेयर इन काउंसिल की सदस्य श्रीमती मीना शिवराम जाटव, पार्षद पुरषोत्तम टमोटिया बडी संख्या में क्षेत्रीय नागरिकगण उपस्थित थे। महापौर शेजवलकर ने कहा कि शहर के विकास में सभी नागरिकों का सहयोग आवश्यक है, इसीलिए सभी नागरिकों को अपने शहर के विकास के प्रति जागरुक रहना चाहिए।
कार्यक्रम के दौरान क्षेत्री पार्षद श्रीमती जाटव ने बताया कि इस क्षेत्र में सडक बन जाने से यहां के नागरिकों को बहुत सुविधा होगी। कार्यक्रम में संजय लोधी, सरोज पवैया, कुसुम कुशवाह, चंदेल, श्रीमती बादामी बाई, ब्रजमोहन सखावर, मंजेश मौर्य सहित बडी संख्या में क्षेत्रीय नागरिकगण उपस्थित थे।

Latest Updates