अटल जी ने देश के हर गांव को पक्की सड़क से जोड़ा : प्रभात झा

2018-02-13 19:23:32 79
Sandhya Desh


कोलारस से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र जैन के समर्थन में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं सांसद प्रभात झा ने करमई, सरखंडी, एटराना, बेहटा, निवोदा, खिराइ, घोटरी गांवों में ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज देश मे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश में मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चैहान के नेतृत्व में देश के विकास के लिये और गरीब, मजदूर, किसान को केंद्र में रखकर योजनाये लागू हो रही है। 
पूर्व प्रधाननंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने पहली बार देश के प्रत्येक गांव को प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के माध्यम से जोड़ा । श्री नरेन्द्र मोदी और श्री शिवराजसिंह चौहान ने आजादी के 70 साल बाद पहली बार 2022 तक देश के हर आवासहीन व्यक्ति को घर उपलब्ध कराने की बात कही। जिसके पहले चरण में आज देश मे 2 करोड़ 70 लाख मकान देश मे बन रहे है। 
झा ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों ने गरीब, मजदूर, किसान, महिलाओ, पिछडा वर्ग, अनुसूचित जाति, जनजाति वर्ग सहित सभी वर्गो के लिए प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, जनधन योजना, लाडली लक्ष्मी योजना, भावन्तर भुगतान योजना, उज्जवला योजना, तीर्थदर्शन योजना जैसी अनेकों योजनाओ के माध्यम से देश व प्रदेश में विकास की क्रांति ला दी है। उन्होंने कहा कि आज जब देश व प्रदेश आगे बढ़ रहा है ऐसे में कोलारस क्षेत्र विकास में पिछड़े यह चिंता का विषय है। 
उन्होंने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि कोलारस क्षेत्र को भी विकास की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र जैन को कमल के फूल पर बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाये। इस अवसर पर जिलाउपाध्यक्ष रामस्वरूप रिझारी, मंडी अध्यक्ष शंकर आदिवासी, गुरजीत सिंह, केरन आदिवासी, गंगा आदिवासी, पुरन आदिवासी सहित सैकड़ों आदिवासी उपस्थित थे।
 

Latest Updates