Recent Posts

ताका-झांकी

अब विधायक भी अनुकंपा नियुक्ति देकर बना दो : नरोत्तम मिश्रा

2018-02-13 19:19:51 488
Sandhya Desh


कोलारस। कोलारस के ग्राम बीजरी देहरदा गणेश, टामकी, हरिपुर, टपरियन लालपुर, लगदा, पहुंचे जनसंपर्क मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सवाल खड़ा करते हुये क्षेत्रीय सांसद पर तंज कसते हुए कहा कि  पिता के ख़त्म होते ही बेटा अनुकम्पा नियुक्ति लेने आ गया था आपने सांसद को अनुकंपा नियुक्ति दे दी अब राम सिंह के खत्म होते ही विधायक के लिए अनुकंपा नियुक्ति दोगे तो योगता का कोई पैमाना नहीं रहेगा ।
उन्होंने कहा की अब तो अनुकंपा नियुक्ति को सुप्रीम कोर्ट ने भी योग्यता का पैमाना कभी नहीं माना जाता है। सिंधिया पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि श्री सिंधिया को चुनाव आयोग मे शिकायत करने के अलाबा कोई काम नहीं है। मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि मैं यहां शिलान्यास करने के बाद वोट मांगने आया हूँ , खाली हाथ नही आया, अब  आपके सांसद ने विकास में अड़ंगा लगाते हुए  चुनाव आयोग में शिकायत कर दी, आदिवासी बहनों के खाते में 1000 रुपये डाले तो चुनाव आयोग में शिकायत कर दी ।
 उन्होंने कहा कि सिंधिया आपके सांसद 14 साल से हैं उनके पिता जी भी 26 साल सांसद  रहे, चार साल रामसिंह यादव विधायक थे अब उनका बेटा लड़ रहा है सौगंध खाकर बताना क्या आपके यहां रत्ती भर का भी विकास किया क्या ? जब 14 साल में सिंधिया ने नही करो 4 साल रामसिंह ने नही किया , अब चार महीना में उनको मोड़ा कैसे विकास कर देयगो! नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि  रामसिंह यादव का बेटा नेता नही है वह अपने पिता जी की जगह  अनुकम्पा नियुक्ति  लेने आया है, स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की अनुकम्पा नियुक्ति ज्योतिरादित्य को मिली , जिनमे योग्यता नही है वे यहां चुनाव लड़ने आ जाते हैं । उन्होंने कहा कि मैं झूठ नही बोलता आपको विश्वास दिलाता हूं कि आपकी सेवा में जान लगा दूंगा, सिंध में जान ला दूंगा, आपको 24 तारीख को कमल का बटन दबाकर भाजपा को विजयी बनाना है।
 

Latest Updates