Recent Posts

ताका-झांकी

देश के सभी समाज भाजपा के साथ: विनय सहस्त्रबुद्दे

2018-02-12 20:16:36 112
Sandhya Desh


अशोकनगर। भाजपा के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद डॉ.विनय सहस्त्रबुद्दे ने बहादुरपुर में अनुसूचित जाति मोर्चा के एक विशाल सम्मेलन को संबोधित  किया। इस अवसर पर गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह, अरविंद भदौरिया, प्रदीप लारिया, सूरज कैरो, गोपीलाल जाटव, वीर सिंह पवार, गौतम टेटवाल, जयकुमार सिंघई, लड्डूराम कोरी, गोपाल कोल, गजेन्द्र सिंह, शीला जाटव, बाबूलाल अहिरवार, हरिबाबू राय, झंकर सिंह सहित अनेक वरिष्ठ नेता उपस्थित थे। 
उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में सरकारें अपनी योजनाओं के कारण जनता के जीवन को बदलने का प्रयास कर रही हैं। उन्होंने कहा कि डॉ.भीमराव अंबेडकर को इन्हीं कांग्रेसियों ने महाराष्ट्र में चुनावों में दो बार हराया और वोट पाने की खातिर उनके स्वर्गवास के पचास वर्षों बाद उन्हें भारत रत्न दिया। बाबा साहब अंबेडकर हमारी आशा और आकांक्षा के प्रतीक हैं। बाबा साहब कहा करते थे कि नौकरी मांगों मत नौकरी दो इसलिए हमारी मोदी सरकार ने मुद्रा योजना चलाई। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि इस उपचुनाव में आप भाजपा के साथ मजबूती के साथ खड़े हों और बाईसाब को भारी मतों से विजयी बनाईए। बाईसाब को वोट देना नारी शक्ति को सुदृढ़ीकरण करना है। भाजपा की सरकारें 18 राज्यों में हैं इससे स्पष्ट संदेश जाता है देश का सारा दलित वर्ग, अल्पसंख्यक वर्ग, पिछड़ा वर्ग, आदिवासी वर्ग, सभी समाज भाजपा के साथ खड़े हैं। उन्होंने अंत में जनता से गुजारिश करते हुए कहा कि 24 फरवरी को सारे कामकाज छोडक़र वोट की लाइन में खड़े हों और भाजपा के पक्ष में मतदान करें और जब 28 तारीख को मतगणना हो तो मुंगावली की विजय का डंका पूरे देश में सुनाई पड़े। 
इस अवसर पर संबोधित करते हुए प्रदेश के गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेता जिस तरह क्षेत्र में काम चल रहे हैं उनकी शिकायतें चुनाव आयोग में कर रही है जिसके कारण काफी योजनाएं बंद पड़ी हैं यह दिखाता है कि कांग्रेस गरीब विरोधी है। मुंगावली विधानसभा क्षेत्र सबसे पिछड़ा क्षेत्र है। विकास की जिम्मेवारी क्षेत्र के सांसद और विधायक की होती है हम भी दिग्विजय सरकार में विपक्ष के विधायक थे हम अपने क्षेत्र के विकास के लिए कांग्रेस सरकार से लड़ते थे आंदोलन करते थे। कांग्रेस सांसद और विधायक ने पिछले चार सालों में क्षेत्र के विकास के लिए कभी मुख्यमंत्री से मिले कभी झूठी चिट्ठी भी लिखी हो। बीस साल से महाराज वही पुराना रटा रटाया भाषण दे रहे हैं। उन्होंनेे कहा कि प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पिछले दो माह में मुंगावली विधानसभा क्षेत्र में एक हजार करोड़ के विकास कार्य स्वीकृत किए। उन्होंने कहा कि हमें इस उपचुनाव में आप मौका दें हम छह माह में वह कार्य कर दिखाएंगे जो कांग्रेस 25 सालों में नहीं कर सकी। यह उपचुनाव शिवराज और महाराज का चुनाव नहीं बल्कि मुंगावली के विकास का चुनाव है। 
इस अवसर पर प्रदीप लारिया, सूरज कैरो, गोपीलाल जाटव,  हरिबाबू राय, लड्डूराम कोरी, गौतम टेटवाल ने भी सम्मेलन को संबोधित किया। प्रदेश प्रभारी से आज सैकड़ों कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने इस अवसर पर भाजपा की सदस्यता ली। सदस्यता लेने वालों में चंदू भैया, रवि कुमार, लाल सिंह, मान सिंह, सिरनाम, दिलीप, रघुवीर, नत्थूलाल, घनश्याम ङ्क्षसह अहिरवार, धनीराम सिंह अहिरवार शामिल थे। डॉ.विनय सहस्त्रबुद्दे ने इन कार्यकर्ताओं को माला पहनाकर भाजपा परिवार में शामिल किया। कार्यक्रम के प्रारंभ में डॉ.विनय सहस्त्रबुद्दे ने डॉ्र.भीमराव अंबेडकर एवं संत रविदास के चित्र पर माल्यार्पण कर एवं दीप प्रज्वलित कर अनुसूचित जाति सम्मेलन का शुभारंभ किया।  

Latest Updates