Recent Posts

ताका-झांकी

मल्लू जी कब जागोगे

2018-02-10 20:20:21 575
Sandhya Desh


अपने कांग्रेसी भी अजीब है, जाने कब तक सोते रहेंगे। हालांकि जनहित में काम बहुत कर रहे है, लड़ाई भी विभिन्न मोर्चों पर कर रहे है, लेकिन अपने ही घर में भीतरघाती पाले हुये है।
अब उदाहरण देखिये अपने शहर जिला कांग्रेस के संगठन प्रभारी लतीफ खां मल्लू है, उन्होंने कांग्रेस का एक वाटसएप् ग्रुप शहर जिला कांग्रेस कमेटी के नाम से बना रखा है, इसमें कांग्रेस के नेताओं के अलावा प्रमुख पत्रकार व अधिकारी भी है। इसमे भाजपाइयों का कोई काम नहीं। ग्रुप इसलिये है कि कांग्रेस का प्रचार प्रसार हो, उसके कार्यक्रम व सूचनायें सब तक पहुंचाये। लेकिन मजे की बात देखिये कि लतीफ खां मल्लू इस ग्रुप में एक भाजपाई अशोक जैन को भी रखे हुये हैं।
अशोक जैन पूर्व में कांग्रेसी रहे है, जिला महामंत्री जैसे पद पर रहे। अब भाजपा के होकर कांग्रेस में ही कीलें ठोंक रहे है। फिर भी लतीफ भाई मल्लू उन्हें ग्रुप से हटा नहीं पा रहे। वह कांग्रेस ग्रुप में भाजपा के कार्यक्रम भी डाल रहे है। आज एक सज्जन ने ग्रुप में लिखा भी कि ग्रुप भाजपा का है या कांग्रेस का, लेकिन फिर भी मल्लू भाई सोने में ही लगे हुये हैं। कांग्रेसी भी मल्लू से पूछ रहे है कि भाई अशोक जैन से इतना प्रेम है तो उन्हें पुनः कांग्रेस में ही ले लो। 

Latest Updates