गुर्जर समाज एक नेता का ही पिछलग्गू नहीं: जितेन्द्र गुर्जर

2018-02-09 18:22:48 519
Sandhya Desh


ग्वालियर। गुर्जर समाज अब किसी एक नेता का पिछलग्गू नहीं है। अब समाज के लोग ऐसे नेता को अपना लीडर बनाना चाहते है जो उनके सुख-दुख में हमेशा सहभागी बनें। गुर्जर समाज की ऐसी ही एक नई लीडरशिप ग्वालियर विकास प्राधिकरण के पूर्व उपाध्यक्ष जितेन्द्र गुर्जर के नेतृत्व में उभरी हैं।
जितेन्द्र गुर्जर भाजपा के सक्रिय नेता के रूप में प्रदेशभर में उभर रहे हैं। वह भाजपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष भी है और उन्होंने समूचे प्रदेशभर के गुर्जर समाज में अपनी पकड़ स्थापित कर ली है। इन दिनों गुर्जर समाज प्रदेशभर में गुर्जर समाज के लिये भाजपा में भी कम से कम 10 विधानसभा टिकटों की मांग कर रहा है। गुर्जर समाज के भाजपा नेता जितेन्द्र गुर्जर का कहना भी है कि हमारा समाज शुरू से ही संघ व भाजपा के प्रति समर्पित रहा है, अतः अब उसके समर्पण को नवाजने का समय है।
जितेन्द्र गुर्जर का कहना है कि ग्वालियर जिले में मुरार ग्रामीण में ही हमारे 45 हजार और पूर्व में 75 हजार वोट हैं। गुर्जर ने कहा कि भाजपा नेतृत्व से हमने मांग की है कि गुर्जर समाज को अधिकाधिक टिकट दिये जाये। जितेन्द्र गुर्जर जल्दी ही अंचल में भाजपा के बैनर तले एक सम्मेलन भी आयोजित कर रहे हैं। 

Latest Updates