भाजपा का कोलारस में विकास करना रास नही आ रहा सांसद सिंधिया को : नरोत्तम

2018-02-09 17:40:25 183
Sandhya Desh


कोलारस। लुकवासा के ग्राम अटरूनी में कैबिनेट मंत्री श्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भाजपा कोलारस में विकास कर रही है उससे सांसद सिंधिया को बड़ी पीड़ा हो रही है । वे बार बार चुनाव आयोग में शिकायत कर रहे हैं । जनपद से लेकर सांसद के पद पर आपने जिस पार्टी के नेताओं को बैठाया  वे आज तक विकास नही कर पाए ,हम कर रहे हैं तो उन्हें दिक्कत हो रही है। ये कांग्रेसी  किस विकास के नाम पर वोट मांग रहे हैं !
नरोत्तम मिश्रा जी ने आज कोलारस के ग्राम  अटरूनी में  चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि  हमको आप  इस चुनाव में 5 माह का मौका देकर देखो हमारा काम पसंद न आये तो अगले मुख्य चुनाव में हमे हरा देना। उन्होंने कहा कि पहले इस्तेमाल करो फिर विश्वास करो। उनके इतना बोलते ही सभा स्थल तालियों से गूंज उठा । नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 14 साल से सांसद हैं सिंधिया ओर सांसद  निधि  के 70 करोड़ रुपये कहाँ व्यय हुए! ये किसी गांव में नजर नही आ रहा । लोगों को पीने का पानी तक नही मिल रहा । 
उन्होंने कहा कि ये ठीक वैसे ही बड़े हैं जैसे खजूर का पेड़ बड़ा होता है । वे बोले कि उनको देखा बार बार हमको देखो एक बार। मिश्रा ने आज कोलारस के ग्राम अटरुणी, टुडियावतआदि गांवों में सभाओं को सम्बोधित किया एवं ग्रामीणों  से  नसंपर्क किया, हर गांव में उनकाआत्मीय स्वागत किया गया। मिश्रा लोगों को आगाह करते हुए बोले कि आषाढ़ का चूका किसान डाल का चूका बन्दर ओर चुनाव का चूका वोटर इनकी कहीं पार नहीं।इस पर पंडाल तालियों से गूंज उठा।

Latest Updates