यशोधरा ने की बाइक की सवारी

2018-02-06 12:36:58 296
Sandhya Desh


इतिहास गवाह है ग्वालियर रियासत भारत की सबसे धनवान रियासतों में से एक है। इसी राजवंश से आतीं हैं शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया। इनकी लक्झरी लाइफ भी कभी कभी सुर्खियों में आ जाती है, परंतु वही यशोधरा राजे सिंधिया बाइक पर सवारी करती नजर आईं। 
यशोधरा राजे सिंधिया के बारे में नजदीक से जानने वाले बताते हैं कि उन्हे घुड़सवारी का बड़ा शौक है। उन्होंने अपना जीवनसाथी भी घुड़सवारी के लिए ही चुना। जब वो राजनीति में आईं तो चुनाव प्रचार के लिए उनके दादाभाई स्व. माधवराव सिंधिया उन्हे अपना हेलीकॉप्टर दिया करते थे। यदि उनके निर्वाचन क्षेत्र शिवपुरी की बात करें तो उनके समर्थकों में क्रेज ऐसा है कि एक बार की सवारी के लिए लोग नई एसयूवी खरीद लाते हैं। 
वो अपने सबसे पहले समर्थक देवेन्द्र जैन का पर्चा दाखिल कराने आईं थीं। हालांकि देवेन्द्र जैन बागी हो गए थे और कई सालों तक दोनों के बीच अनबन रही परंतु अब देवेन्द्र जैन उनका आशीर्वाद प्राप्त करने में सफल हो गए। आपको याद होगा, एक कार्यक्रम में कार्पेट में चप्पल फंस जाने के कारण यशोधरा राजे ने एक अधिकारी को सरेआम जलील किया था। वही यशोधरा राजे अपने समर्थक का पर्चा दाखिल कराने बाइक से सवार होकर पहुंची। क्योंकि निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय के 200 मीटर पहले ही 4 पहिया वाहनों का प्रवेशा वर्जित था। 

Latest Updates