क्या पॉलिटिक्स ज्वाइन करने वालीं है ये खूबसूरत अदाकारा

2018-02-02 11:36:11 433
Sandhya Desh


सुर्खियों में रहने के लिए नेतागण विवादित बयान देते रहते हैं। परंतु अब विवादों से सुर्खियां बंटोरने का शगल बॉलीवुड में भी चल पड़ा है। सांध्यदेश डाॅट काॅम के अनुसार फिल्म पदमावत के एक सीन पर आपत्ति जताते हुए अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने वजाइना विवाद की शुरूआत की। इसके बाद बॉलीवुड के आधा दर्जन से ज्यादा कम तेल वाले दिए फुटेज खा चुके हैं। स्वरा भी जहां जहां आग लगती है, वहां वहां घी डालने पहुंच जातीं हैं। लगता है उनका राजनीति ज्वाइन करने का इरादा है। 
ट्विटर पर सुचित्रा कृष्णमूर्ति से बहस करने के बाद स्वरा को अग्निहोत्री के गुस्से का शिकार होना पड़ा। सांध्यदेश डाॅट काॅम के अनुसार अग्निहोत्री ने लिखा, हमने बस्तर में कई पूर्व नक्सली महिलाओं से बात की है। सभी की कहानी दुःखद है और र्दुव्यवहार, दुष्कर्म और नारीद्वेष से भरी पड़ी है। अगर वे शादी कर लेती हैं तो उन्हें बच्चे पैदा करने का अधिकार नहीं है। मुझे लगता है झूठी नारीवादी स्वरा भास्कर को वास्तविक योनि की पीड़ा समझने के लिए इन जगहों का दौरा करना चाहिए। उसके बाद उन्होंने लिखा कि, महिलाओं को समझने की जरूरत है कि स्वरा भास्कर जैसी झूठी नारीवादी के कारण नारीवादी आंदोलन खतरे में पड़ जाता है।
जिस पर स्वारा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, मुझे दुःख हुआ कि आपने मुझे वहां जाकर मात्र खुद का बलात्कार करवाने की सलाह दी। सच में..? विवेक क्या ये ट्वीट आपने लिखा था? आपके व्यवहार और शिष्टता के इस निकृष्ट स्तर को देखकर मैं कहूंगी आप बहुत ही नीच और बीमार किस्म के हैं। सांध्यदेश डाॅट काॅम के अनुसार यहां बता दें एक कार्यक्रम के दौरान स्वरा ने पद्मावत पर अपने पत्र को सही ठहराते हुए कहा कि, मेरे कुछ सवाल थे और मुझे लगता है कि वे सभी सवाल वैध थे। अगर लोग सहमत नहीं हैं तो मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है। हम एक गणतांत्रिक व्यवस्था में रहते हैं और यह अच्छी बात है कि कुछ मुद्दों पर हमारे विचार अलग हैं और मुझे लगता है कि हमें चर्चा करनी चाहिए।

Latest Updates