Recent Posts

ताका-झांकी

पत्थर पटक कर युवक की हत्या

2018-01-31 18:29:14 264
Sandhya Desh


ग्वालियर। मरीमाता महलगांव में अम्बेडकर वाचनालय के पास युवक की पत्थर से कुचली हुई लाश मिली है। मृतक की पहचान विवेक जाटव निवासी मरीमाता महलगांव के रुप में हुई। आशंका है कि उसके साथियों ने ही नशे में वारदात को अंजाम दिया है।
पड़ाव थाना इलाके की हद में आने वाले मरीमाता महलगांव में आज सुबह युवक की हत्या होने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहले डायल 100 पहुंची। इसके बाद पड़ाव थाना टीआई संतोष यादव मौके पर पहुंच गए। यहां पड़ताल में पुलिस को मरीमाता मंदिर के पास बनी गली में नगर निगम के अम्बेडकर वाचनालय के दरवाजे पर एक युवक का खून से लथपथ शव मिला। मृतक काली पेंट और लेदर की जैकेट पहने हुए था। मृतक के चेहरे पर पत्थर पटके गए थे। इससे उसका चेहरा बुरी तरह से जख्मी हुआ था। पत्थर भी पुलिस को पास में ही पड़े मिल गए। मृतक की जींस की पेंट में मोबाइल भी रखा मिला। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। 
पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलाकर बात की तो उसकी शिनाख्त विवेक पुत्र प्रकाश जाटव निवासी मरीमाता महलगांव के रुप में हुई। बताया गया कि विवेक के पिता की पूर्व में मौत हो चुकी है। उसकी मां एक निजी बैंक में चपरासी है। जबकि छोटा भाई मानसिक रुप से कमजोर है। बीते रोज उससे आखिरी बार उसके दोस्त आशीष से उसकी बात हुई थी। तब उसने बताया था कि एक्सीडेंट के मामले में पुलिस उसे मुरार थाने ले जा रही है। फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम को बुलाकर मौका मुआयना कराया। 
पुलिस को मौके से पानी के पाउच, ग्लास और गुटखा के रेपर मिले है। पुलिस को आशंका है कि बाहर देसी शराब की कलारी से बोतल लेने के बाद मृतक व आरोपी साथ में इसी जगह शराब पी है। इसके बाद आपसी विवाद में साथियों ने उसकी हलवाई की देहरी पर रखे पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जेएएच के डैड हाउस भेज धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Latest Updates