Recent Posts

ताका-झांकी

कांग्रेसियों में सूतक का डरः नामजदगी टलवा भी नहीं पा रहे

2018-01-30 19:46:47 440
Sandhya Desh


अपने कांग्रेसी भी अजब है, मुंगावली और कोलारस के बहाने अपनी बढ़त बनाकर पूरे प्रदेश में अगले चुनाव के लिए माहौल बनाने का सपना देख रहे हैं, लेकिन भाइयों को यही नहीं पता कि आपने जिस दिन को कोलारस व मुंगावली के प्रत्याशियों का परचा भरने का चुना है उस दिन चंद्रग्रहण है और उसका सूतक सुबह 8 बजे के आसपास से ही लग जायेगा। 
यह भी सर्वविदित है कि ग्रहण व उसके सूतक में कोई भी शुभ कार्य नहीं होता और कांग्रेसी भाई उपचुनाव प्रत्याशियों के फार्म भरा रहे है। सांध्यदेश डाॅट काॅम के सूत्रों के अनुसार इनके दिग्गज नेता भी मुंगावली और कोलारस में इकटठे हो रहे हैं। विशेष बात यह है कि 31 जनवरी को पड़ रहे चंद्रग्रहण के सूतक का समय सुबह 7.07 मिनट से शुरू होगा, जो ग्रहण की अवधि समाप्त होने तक यानि रात्रि 8 बजकर 41 मिनट तक रहेगा। इस दौरान सभी मंदिरों के पट बंद रहेंगे। 
सांध्यदेश डाॅट काॅम के सूत्रों के अनुसार विशेष बात यह है कि ग्रहण सूतक काल में कोई शुभ कार्य नहीं होता और कांग्रेस नेताओं द्वारा उनकी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए परचे भराने पहुंचना सभी कांग्रेसियों को संशय में डाल रहा है। कांग्रेसी डर के मारे अपने नेताओं से न तो कुछ कर पा रहे हैं और न ही कल की नामजदगी टलवा पा रहे हैं।  

Latest Updates