Recent Posts

ताका-झांकी

नरोत्तम नहीं उत्तम कहिये

2018-01-30 09:09:38 284
Sandhya Desh


आज दतिया का चेहरा सुहाना लगता है। हर गली, मोहल्ले और गांव में विकास की धारा बह रही है। सांध्यदेश डाॅट काॅम के अनुसार हम बात कर रहें हैं एक ऐसे विकास पुरुष की जिसने दतिया को अपने दिल की धड़कन बनाया हुआ है, जिसका काम उत्तम है उसका नाम नरोत्तम है। यह हम नहीं जिले की जनता कहती है। 
दतिया का चहुमुंखी विकास तेजी से हो रहा है। वर्ष २००८ तक दतिया सबसे पिछड़ा था, लेकिन जब एक जुझारू नेता डॉक्टर नरोत्तम मिश्र दतिया को मिले और दतिया के मतदाताओं ने विधानसभा भेज कर अपना काम पूरा किया। सांध्यदेश डाॅट काॅम के अनुसार अब बारी थी डॉक्टर नरोत्तम मिश्र की वो जनता की कसौटी पर खरा उतरें और डॉक्टर मिश्र दतिया के पहले विधायक हैं जिहे मंत्री बनाया गया। डॉक्टर मिश्र ने काम शुरू किया तो पीछे मुड़कर नहीं देखा। 
सांध्यदेश डाॅट काॅम के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने भी दतिया को वो सब दिया, जिसकी जरुरत रही। गांव में सड़क, पानी, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा समेत सभी बुनियादी सुविधायें लोगों को उपलब्ध करवाई हैं। शहर में सड़क, सीवर, अस्पताल, नए सरकारी भवनों का निर्माण समेत तमाम कामों की फेहरिश्त है। इन कामों के कारण ही जनसम्पर्क मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्र जनता के दिलों पर राज करते हैं।


Latest Updates