Recent Posts

ताका-झांकी

सेवा से पीछे नहीं हटे: रवि प्रताप

2018-01-28 19:51:18 251
Sandhya Desh


* जेसीआई मेट्रो की अवार्ड नाइट हुई
ग्वालियर। सामाजिक सेवा से कभी पीछे नहीं हटे और जरूरत पड़े तो अपने साथियों को भी लेकर हर सप्ताह दो घंटा सामाजिक कार्य में समय अवश्य दें। अपने जेसीआई अध्यक्ष के कार्यकाल में पूरी टीम ने समाजसेवा में अपना भरपूर साथ दिया। उक्त उदगार बीती रात्रि जेसीआई मेट्रो के अध्यक्ष रवि प्रताप अग्रवाल ने अवार्ड नाइट 2018 के दौरान व्यक्त दिये।
इंस्टाॅलेशन सेरेमनी एण्ड अवार्ड नाइट 2018 कार्यक्रम का आयोजन होटल शेल्टर में किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जेसी सेंट्रल के केशव वैश्य के रूप में मंडल उपाध्यक्ष नीलेश बिंदल उपस्थित रहे। वर्ष 2017 में जिन जेसी साथियों ने सर्वप्रथम कार्यक्रम के अतिथियों का जेसीआई ग्वालियर मेट्रो के सदस्यों एवं कार्यक्रम में विशेष रूप से आमंत्रित पूर्व वर्षों के अध्यक्षों का तिलक, चंदन एवं फूल गुच्छ प्रदान कर स्वागत किया गया। शुरूआत में अध्यक्ष 2017 रवि प्रताप अग्रवाल ने समारोह प्रारंभ की घोषणा की। जेसी वचन के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण केन्द्र रहा आशी शर्मा की सांस्कृतिक प्रस्तुति।अवार्ड  नाइट में उल्लेखनीय कार्यों के लिए अनिल शिवहरे और अर्चना शर्मा  को सम्मानित भी किया गया। 

इसके पश्चात वर्ष 2017 के अध्यक्ष रवि प्रताप अग्रवाल द्वारा पाॅवर पाइंट प्रजेन्टेशन के माध्यम से वर्ष 2017 में चेप्टर द्वारा आयोजित गतिविधियों का संक्षिप्त प्रतिवेदन सदन के समक्ष रखा। साथ ही वर्ष 2017 में ग्वालियर मेट्रो के जिन सदस्यों के द्वारा गतिविधियों  को आयोजित कराने में सहयोग किया ऐसे 40 सदस्यों को उपहार प्रदान कर सम्मानित एवं पुरूस्कृत किया गया। इसके पश्चात शपथ अधिकारी मंडल उपाध्यक्ष नीलेश बिंदल ने वर्ष 2018 की कार्यकारिणी को शपथ दिलाई। जिसमें मुख्यतः सुदर्शन शर्मा को वर्ष 2018 के अध्यक्ष, राजेन्द्र शर्मा को वर्ष 2018 के सचिव एवं संजय अग्रवाल को वर्ष 2018 के कोषाध्यक्ष पद शामिल हैं। कार्यक्रम में जेसीआई ग्वालियर मेट्रो के पूर्व अध्यक्षों, ग्वालियर मेट्रो के फाउण्डर अध्यक्ष अनुपम तिवारी, विश्वकांत शर्मा, सुधीर त्रिपाठी, मुकेश त्रिवेदी, जेसी प्रदीप शर्मा, अनिल शिवहरे, अर्चना शर्मा भी उपस्थित थे। कार्यक्रम संयोजक की भूमिका अदा कर रहे हरिकृष्ण उपाध्याय ने स्वागत भाषण दिया। 

Latest Updates