युवक को गोली मारकर किया घायल

2018-01-27 18:44:11 107
Sandhya Desh


ग्वालियर। माधवराव सिंधिया एनक्लेव के सामने बीती रात एक युवक को बदमाशों ने गोली मार दी। गोली युवक की कनपटी के पास लगी। युवक को गंभीर हालत में ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 
पुलिस के अनुसार मुरार रपटा के पास जैन मंदिर में रहने वाला युवक गुल्लू पुत्र विष्णुप्रसाद शर्मा पेशे से वाहन चालक है। साथ ही वह रक्षा समिति का सदस्य भी है। बीती रात लगभग पौने बारह बजे गुल्लू ने फोन किया कि कुछ युवक हथियारों के साथ उसका पीछा कर रहे हैं, जल्दी आओ। विष्णुप्रसाद अपने रिश्तेदार के साथ जब थाने पहुंचे तो वह वहां नहीं मिला और उसके बताए गए स्थान चंबल कालोनी की तरफ माधवराव सिंधिया एनक्लेव के सामने वह खून से लथपथ पडा मिला। उसके सिर से खून वह रहा था। 
विष्णुप्रसाद अपने बेटे को तत्काल अस्पताल लेकर गये। वहीं पुलिस को भी सूचना दी। गोली लगने की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल के साथ बताए स्थान पर पहुंची। पुलिस को वहां पर एक पिस्टल और एक जिंदा और एक चला कारतूस मिला। उधर गुल्लू के पिता ने बताया कि उनका जैन मंदिर के न्यासियों से विवाद चला आ रहा है। फिलहाल पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर गोली मारने वाले बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Latest Updates