कटटा अडाकर लूटी कार

2018-01-27 18:43:32 48
Sandhya Desh


ग्वालियर। गणतंत्र दिवस पर जहां पूरे महानगर में पुलिस हाईअलर्ट पर रही, वहीं बीते दिवस कार मालिक सेे कटटा अडाकर सवारी बने बदमाशों ने कार लूट ली और भाग खड़े हुए। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 
पुलिस के अनुसार मुरैना से सवारी लेकर आया टैक्सी मालिक को मेले के पास अज्ञात लुटेरों ने अपना शिकार बना लिया। आरोपी कार मालिक को सिटी सेंटर से घुमाते हुए कलेक्ट्रेट पहाडी पर ले गये और मालिक को कार से उतार कर भाग खडे हुए। बताया जाता है कि हाउसिंग कालोनी मुरैना में रहने वाला प्रशांत चैबे ट्रेवल एजेंसी चलाता है। बीते रोज उसके यहां चालक नहीं आने पर वह सवारी को मेला दिखाने स्वयं कार लेकर आ गया। उधर मेला पार्किंग भरी होने से वह अपनी अर्टिगा कार में कृषि विश्वविद्यालय के पास खडी कर बैठा रहा। तभी दो युवक आए और उससे कार का कांच खुलवाया। 
कांच खुलते ही युवकों ने प्रशांत के सिर पर कटटे से वार किया और कार को चुपचाप सिटी सेंटर की ओर ले जाने के लिए कहा। आरोपी कार को गोविंदपुरी से गाडी घुमाते हुए कलेक्टर कार्यालय पहाडी के पास पहुंचे और वहां पर प्रशांत को धक्का देकर कार लेकर भाग खडे हुए। घटना के बाद प्रशांत थाने पहुंचा और आपबीती सुनाई। पुलिस ने प्रशांत की सूचना पर नाकाबंदी भी की। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में लगी है। 

Latest Updates