Recent Posts

ताका-झांकी

तुषमुल अब ताकत दिखायेंगे

2018-01-14 08:53:05 968
Sandhya Desh


* 17 जनवरी को जन्मदिन पर रेला लगेगा
नेतापुत्रों में राजनैतिक रूप से कददावर होने की होड़ लगी है। इसी साल होने वाले विधानसभा चुनावों में सभी नेतापुत्र अपना भाग्य आजमाने को आतुर है, या अपनी राजनैतिक एन्ट्री का श्रीगणेश भी करना चाहते है।
सबसे पहले अब भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा को ही ले, उनके बड़े पुत्र तुषमुल झा दमदार एन्ट्री की तैयारी में हैं। हालांकि उनकी एन्ट्री भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति के तौर पर हो चुकी है, लेकिन दावपेंच के मूड में वह अब आ रहे हैं। सांध्यदेश डाॅट काॅम के सूत्रों के अनुसार 17 जनवरी को अपने जन्मदिवस पर वह ग्वालियर रहेंगे और इस दिन उनके समर्थक उनकी ताकत भी दिखाने वाले है, लगभग 5-6 हजार युवा उनके साथ रहेंगे और अपने रेसकोर्स रोड मेला के सामने वाले निवास पर पूजा पाठ, सुंदरकाण्ड के अलावा भोजन प्रसादी का कार्यक्रम भी उन्होंने रख डाला है।
तुषमुल के समर्थक भी अपने नेता की लाॅचिंग समारोह से बेहद उत्साहित है और 17 जनवरी की तैयारी कर रहे हैं। अब तुषमुल भी अपने समकक्ष अन्य नेता पुत्रों को भी अपनी ताकत दिखाना चाहते हैं, तो वह भी लंबी पारी के लिए धीर गंभीर होकर राजनीति करने के मूड में है। सांध्यदेश डाॅट काॅम के सूत्रों के अनुसार कुल मिलाकर तुषमुल अपनी राजनैतिक विरासत को अब लंबी और मजबूत पारी के साथ खेलने के लिये तैयार है। अब देखना होगा कि तुषमुल के बाद अब कौन से नेता पुत्र कोई बड़ा आयोजन करते हैं। 

Latest Updates