वार्ड 23 में दो सीसी रोड का भूमिपूजन

2018-01-13 19:51:34 103
Sandhya Desh


ग्वालियर ।  स्मार्ट ग्वालियर के लिए शहर के हर वार्ड के नागरिकों का जागरुक होना आवश्यक है, वहीं नगर निगम द्वारा शहर के सभी वार्डों में नागरिकों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए तेजी से विकास कार्य कराए जा रहे हैं। इसके साथ ही राज्य सराकर भी शहर के विकास के लिए हर संभव मदद करने के लिए तत्पर है। उक्ताशय के विचार प्रदेश सरकार की नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्रीमती मायासिंह ने शनिवार को वार्ड 23 स्थित तृप्ति नगर में दो सीसी रोड के भूमिपूजन अवसर पर व्यक्त किए।
ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 23 स्थित तृप्ति नगर काॅलोनी में 12 लाख रुपए की लागत से 2 सीसी रोड का निर्माण कार्य किया जा रहा है। दोनों सीसी रोड का भूमिपूजन नगरीय विकास मंत्री श्रीमती मायासिंह एवं अन्य अतिथियों द्वारा किया गया। इस अवसर पर मेयर इन काउंसिल की सदस्य श्रीमती मीना शिवराम जाटव, पार्षद दिनेश दीक्षित, पुरषोत्तम टमोटिया, अशोक जादौन, रामेश्वर भदौरिया, जीतेन्द्र यादव सहित बडी संख्या में क्षेत्रीय नागरिकगण उपस्थित रहे। इस अवसर पर नगरीय विकास मंत्री श्रीमती मायांिसह ने कहा कि शहर के विकास में सभी नागरिकों का सहयोग आवश्यक है, इसीलिए सभी नागरिकों को अपने शहर के विकास के प्रति जागरुक रहना चाहिए।
कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रीय पार्षद श्रीमती जाटव ने बताया कि इस क्षेत्र में सडक बन जाने से यहां के नागरिकों को बहुत सुविधा होगी। वहीं इस अवसर पर क्षेत्र के नागरिकों ने नदीपार टाल से लेकर कबीर पार्क तक की जर्जर सडक को ठीक कराने की मांग नगरीय विकास मंत्री श्रीमती मायासिंह से की। जिस पर श्रीमती मायासिंह ने आश्वासन दिया कि शीघ्र ही उसका कार्य भी कराया जाएगा। कार्यक्रम का संचालन शिवराम जाटवएवं आभार व्यक्त अशोक जादौन ने किया।

Latest Updates