ग्वालियर में दूसरा बिग बाजार रविवार से शुरू

2018-01-13 19:16:39 130
Sandhya Desh


* बेहतरीन ऑफर्स-विश्वनीय कीमतें, जमकर बचत 
ग्वालियर। फ्यूचर ग्रुप का भारत में सबसे लोकप्रिय हाइपर मार्केट चेन बिग बाजार ने ग्वालियर में अपना दूसरा स्टोर खोला है। यह स्टोर कल 14 जनवरी को विधिवत रूप से स्टेशन रोड के डीबी मॉल में 20000 वर्ग फुट से ज्यादा क्षेत्र में शुरू होगा। इस बिग बाजार से आसपास के इलाके के लोग किफायती दामों में अपनी खरीदारी कर सकते हैं।
उक्त जानकारी देते हुए बिग बाजार के क्षेत्र प्रमुख धनंजय सेन गुप्ता , सर्वेश श्रीवास्तव, नीरज कुमार ने बताया कि फ्यूचर ग्रुप की हाइपरसुपर मार्केट चेन बिग बाजार देश में लाखों लोगों का विश्वास जीत चुकी है। बिग बाजार को साल भर अपने अविश्वनीय दाम और शानदार ऑफर्स के लिए जाना जाता है। इस बिग बाजार में फूड बाजार, फॉर्म फ्रेश, घर के सामान, फैशन, होम फैशन, फुटवियर जैसी प्रत्येक श्रेणी में ग्राहकों को काफी बड़ी रेंज के प्रोडक्ट उपलब्ध कराए जाएंगे और वह भी काफी शानदार किफायती दामों पर। इस बिग बाजार में पुरूष और महिलाओं के लिए परंपरागत पोशाक, सामान्य पोशाक, खेल के कपड़े और बच्चों के लिए काफी बड़ी रेंज के कपड़े उपलब्ध होंगे। घर की साजसज्जा के लिए आधुनिक फैशन को ध्यान में रखते हुए पर्दे, बेडशीट, दरी जैसी चीजें भी उपलब्ध होंगी वहीं महिलाओं और पुरूषों के लिए आधुनिक फैशन में चल रहे जूते भी उपलब्ध होंगे। खाने पीने के सामानों की श्रेणी में सब्जियां, फल, रोजमर्रा के सामान, पैकेज्ड फूड सामान मिलेगा।
उन्होने बताया कि ग्वालियर में बिग बाजार के पहले स्टोर को जनता से मिले अपार प्रेम को देखते हुए हमने एक नया स्टोर खोलने का फैसला किया है। हमें पूरी उम्मीद है कि नया स्टोर सभी ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने में कामयाब रहेगा। उन्होने बताया कि ग्वालियर के ग्राहक बिग बाजार के प्रॉफिट क्लब फैमिली का हिस्सा बन सकते हैं। प्रॉफिट क्लब अपनी तरह की एक विशेष मेंबरशिप हैं जहां ग्राहक 10,000 रुपये जमा कर 12 महीनों तक 1,000 रुपये की शॉपिंग कर सकते हैं। इस कार्ड का प्रयोग बिग बाजार , फूड बाजार और एफबीबी फैशन के 280 रिटेल आउटलेट पर किया जा सकता है। 

बिग बाजार के बारे में
बिग बाजार फ्यूचर समूह की प्रमुख हाइपरमार्केट रिटेल श्रृंखला है, जो देश के 100 से भी ज्यादा शहरों में मौजूद है। मेकिंग इंडिया ब्यूटीफुल के अपने ध्येय वाक्य के साथ बिग बाजार सुनिश्चित करता है कि उसके सभी उत्पाद अच्छी गुणवत्ता के हों और उन्हें सबसे कम कीमतों पर देता है। मोर फॉर लेस के वायदे के साथ बिग बाजार आम जनता के लिए 1.6 लाख उत्पाद लाता है, जिनकी अधिकतर भारतीय उपभोक्ताओं को तलाश रहती है। यह कई मूल्यवद्र्धित सेवाएं भी प्रदान करता है। नियमित अंतराल पर आने वाली विशेष छूट एवं प्रमोशनल ऑफर इस फॉर्मेट को अनूठा और खास बनाते हैं। ग्राहकों को कीमत, सुविधा, आराम, गुणवत्ता तथा स्टोर सेवा के मामले में मानकों के नए स्तर का अहसास होता है।पत्रकार वार्ता में प्रशांत थिटे आदि भी मौजूद रहे। 

Latest Updates