Recent Posts

ताका-झांकी

सेवक बनकर सेवा करना चाहता हूं: नरोत्तम

2018-01-13 18:06:35 128
Sandhya Desh


* खटीक समाज के सामुदायिक भवन का शिलान्यास
दतिया । मध्यप्रदेश शासन के जल संसाधन, जनसम्पर्क एवं संसदीय कार्य विभाग मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र ने सेवढा चुंगी से बड़ा अस्पताल वाईपास सडक पर खटीक समाज के सामुदायिक भवन का समारोहपूर्वक लोकार्पण किया। इस दौरान गणमान्य नागरिक खटीक समाज के कार्यकर्तागण तथा आमनागरिक जन उपस्थित रहे। 
जनसंपर्क मंत्री द्वारा भवन के शिलान्यास अवसर पर खटीक समाज को शुभकामना देते हुए कहा कि अभी तक भवनों में सबसे अच्छी लोकेशन यहां हैं। यह वाईपास सड़क पर होने के कारण चारों तरफ मार्गो से जुड़ा हुआ है। उन्होने विधिवत शिलापट्टिका का पूजन का शिलान्यास किया। जनसंपर्क मंत्री डाॅ. नरेात्तम मिश्र ने कहा कि सेवक बनकर जनता की सेवा करने में मुझे आनंद आता है। मेरी मंशा है कि मैं इसी प्रकार से आपकी सेवा करता रहूं। उन्होंने कहा कि सभी समाजें आपसी सामन्जस से आपसी भाईचारा बनाकर दतिया के विकास की पहल करंे और दतिया नगर को चारों ओर फैलाएं। उन्होंने कहा कि सामुदायिक भवन के स्थान पर वृक्षारोपण जरूर करें पैसे की कमी नही आने दूंगा। 
कार्यक्रम के दौरान नगर अध्यक्ष गोविंद ज्ञानानी ने दतिया में हो रहे विकास कार्यो का उल्लेख किया। दिलीप बाल्मीक ने कहा कि जनसंपर्क मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र द्वारा मेडीकल काॅलेज, हवाई पट्टी सहित अनेक सौगातें दी हैं दतिया मे हुए विकास की चर्चा प्रदेश के साथ देश में भी हो रही है। कार्यक्रम के संयोजक जितेन्द्र मेवाफरोश ने कहा कि दतिया में जनसंपर्क मंत्री द्वारा बंदूक की संस्कृति समाप्त कर विकास की संस्कृति लागू की है। कार्यक्रम के दौरान डाॅ. रामजी खरे, मोहन पाठक, विनय यादव, योगेश सक्सेना, मौलाना तयैव खांन, असफाक खांन, मम्मू किलेदार, जीतेन्द्र बाल्मीक तथा खटीक समाज के गोविंद माते, रामकिशुन मुखिया, पप्पू दीवान आदि उपस्थित रहे। 

Latest Updates