जड़ेरूआ में अतिक्रमण हटाने का विरोध, कांग्रेसी धरने पर बैठे

2018-01-13 17:58:04 27
Sandhya Desh


ग्वालियर । जड़ेरूआ में मकान तोड़ने पहुंचे मदाखलत अमले को आज कांग्रेस के विरोध का सामना करना पड़ा। कांग्रेसी बुल्डोजर के सामने बैठ गये और अमले को कार्रवाई के लिए आगे नहीं बढ़ने दिया। विरोध के चलते प्रशासनिक अफसर कार्रवाई नहीं कर सकें।
न्यायालय के आदेश पर मुरार के जड़ेरूआ इलाके में 183 मकानों व झुग्गी झोपड़ियों को हटाने निगम का मदाखलत अमला सुबह निकला था। अवैध रूप से बने इन मकानों के मालिकों को शुक्रवार को ही निगम अमले ने नोटिस देकर चिन्ह लगा दिये थे, लेकिन शुक्रवार सुबह प्रशासनिक अमला कार्रवाई के लिए जैसे ही निकला उससे पहले ही छह नंबर चैराहे पर कांग्रेसी पीड़ित परिवारों के साथ सड़क पर बैठ गये। विरोध को देखकर प्रशासन कार्रवाई के लिए आगे नहीं बढ़ सका। 
अधिकारियों के पीड़ितों के विरोध को देखकर हाथ पांव फूल गये और वह अभी कार्रवाई नहीं कर सकें। मप्र कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अशोक सिंह, पूर्व प्रदेश सचिव सुरेन्द्र शर्मा, संगठन प्रभारी महामंत्री लतीफ खां मल्लू, संगठन मंत्री रामसुंदर रामू, श्रीमती विद्यादेवी कौरव, मितेन्द्र दर्शन सिंह, उपनेता चतुर्भुज धनोलिया, ब्लाॅक अध्यक्ष रमेश पाल, प्रमोद पांडे, अतिसुंदर सिंह, पूर्व पार्षद देवेन्द्र पाठक, सौरभ गिरीश जैन, दौलत खान, भगवान सिंह गुर्जर, यासीन खान, लल्ली भाई, नवल शर्मा, मनोज सेन आदि ने तोड़फोड़ का विरोध किया। 

Latest Updates