ठाकुर साहब की बढ़ती डिमांड

2018-01-11 09:05:08 712
Sandhya Desh


अपने ठाकुर साहब का ग्राफ समय के साथ बढ़ता ही जा रहा है। गुजरात में सफलता के साथ जहां उन्होंने सह प्रभारी का दायित्व निभाया, वहीं अब कर्नाटक में भी उनको पार्टी प्रभारी बनाने की अटकले है। इसके अलावा प्रस्तावित उपचुनावों कोलारस और मुंगावली में भी उनकी डिमांड की जा रही है।
स्थानीय सांसद एवं केन्द्रीय मंत्री पूरे देश में लोकप्रिय बनकर उभरे है। गृह राज्य में तो उनका ग्लैमर देखते ही बनता है। सांध्यदेश डाॅट काॅम के अनुसार मधुर और हर किसी को प्राथमिकता देना उनका स्वभाव है। अपने क्षेत्र में तो छोटे से छोटे कार्यक्रम में वह पहुंचकर सभी का दिल आसानी से जीत लेते है। गांव-देहात में भी उनका अजब गजब रंग जमता है। सांध्यदेश डाॅट काॅम के अनुसार उनका संगठनात्मक अनुभव इसी से समझ लिजिए कि पिछले दो राज्य आम चुनावों को उन्हीं के नेतृत्व में लड़कर पार्टी ने जीता है वह भी पूर्ण बहुमत के साथ। 
सांध्यदेश डाॅट काॅम के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज के सबसे खास सखा के रूप में वह जाने जाते है। उनके कहने पर ही उन्होंने गत राज्य आम चुनावों में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष की बागडोर सम्हाली और फिर पार्टी को बड़ी जीत मिली थी। इसके बाद वह लगातार राज्य के साथ केन्द्र में भी उनका कद बढ़ा है। उनके संगठनात्म अनुभव का पार्टी ने उत्तर प्रदेश के बाद गुजरात में भी उपयोग किया। वहां भी वह पार्टी की उम्मीदों पर खरे उतरे। सांध्यदेश डाॅट काॅम के सूत्रों के अनुसार अब खबर है कि कर्नाटक के आगामी आम चुनावों के लिए भी उन्हें कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जा सकती है। इसके अलावा राज्य के दो उपचुनावों में भी उनकी ही सबसे ज्यादा डिमांड की जा रही है। 

Latest Updates