खेल अनुशासन को बढ़ाते है: डाॅ. सिकरवार

2018-01-10 18:37:40 58
Sandhya Desh


* ठाटीपुर व अलापुर के बीच क्रिकेट मैच का किया उदघाटन
ग्वालियर। खेल अनुशासन को बढ़ाते हैं, खेल से व्यक्ति के जीवन में अनुशासन आता हैं, अनुशासन से जीवन जीने वाला व्यक्ति अपने हर लक्ष्य को प्राप्त कर लेता हैं। अनुशासन व्यक्ति को मेहनत करने के लिए प्रेरित करता हंैं। प्रतिदिन खेल खेलने से व्यक्ति का शरीर तंदुरूस्त रहता हैं और वह सदा निरोगी रहता हैं। 
जन उत्थान न्यास के अध्यक्ष, भाजपा वरिष्ठ नेता एवं पार्षद डाॅ. सतीश सिंह सिकरवार द्वारा यह बात ठाटीपुर व अलापुर के बीच खेले गए क्रिकेट मैच का उदघाटन के अवसर पर मुख्य अतिथि की आसंदी से कही। मैच के मुख्य अतिथि डाॅ. सतीश सिंह सिकरवार ने इस मौके पर सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर, बल्लेबाजी कर मैच का शुभारंभ किया तथा दोनों टीमों को बधाई दी। इस अवसर पर अवधेश कौरव, सावकर मण्डल के पिछड़ा वर्ग के अध्यक्ष नारायण बघेल, बलराम बघेल, कैलाश सिंह गुर्जर, आनंद जी, मोहन सिंह बघेल, नबाव सिंह बघेल, उत्तम सिंह बघेल, सुरेश गुर्जर, राकेश श्रीवास, पुरूषोत्तम बघेल, धर्मेन्द्र बघेल, रामनिवास बघेल, विष्णु बघेल, बबलू बघेल, धर्मेन्द्र बघेल उपस्थित रहे।   
मैच की शुरूआत में ठाटीपुर की टीम के कप्तान कृष्ण कुमार शर्मा ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और पहले बल्लेबाजी करते हुए ठाटीपुर की टीम 11 ओवर में 58 रन पर आॅल आउट हो गई और अलापुर की टीम को निर्धारित 59 रन का लक्ष्य दिया। ठाटीपुर की टीम की तरफ से सबसे अधिक रन विक्की ने 19 रनों की पारी खेली, अलापुर की ओर से खतरनाक बाॅलिंग करते हुए 5 विकेट लिए। अलापुर की टीम ने बिना किसी नुकसान के सिर्फ 5 ओवर में निर्धारित लक्ष्य प्राप्त कर लिया। अलापुर की तरफ से सर्वाधिक 36 रनों की पारी खेली तथा रोहित ने 27 रनों को योगदान दिया।  

Latest Updates