Recent Posts

ताका-झांकी

बिना सीएम कैंडिडेट चुनाव लड़ेगी कांग्रेस!

2018-01-09 09:20:08 551
Sandhya Desh


खबर आ रही है कि मप्र में कांग्रेस की तरफ से कोई सीएम कैंडिडेट नहीं होगा। कांग्रेस अपने संगठन को मजबूत करेगी और गुजरात की तरह बिना सीएम कैंडिडेट के ही चुनाव लड़ेगी। बताया जा रहा है कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांतिलाल भूरिया, प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, अजय सिंह, विवेक तन्खा की उपस्थिति में हुई बैठक में यह फैसला लिया गया। 
नई दिल्ली में प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी दीपक बावरिया की मौजूदगी में महत्वपूर्ण मीटिंग का आयोजन किया गया, जिसमें मप्र के लिए कांग्रेस की चुनावी रणनीति तैयार की गई। सांध्यदेश डाॅट काॅम के सूत्रों के अनुसर शाम सात बजे शुरू हुई बैठक करीब दो घंटे तक चली। बैठक में पूर्व केन्द्रीय मंत्री कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांतिलाल भूरिया, प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, अजय सिंह, विवेक तन्खा शामिल थे। 
बैठक में गुजरात और छत्तीसगढ़ की तर्ज पर प्रदेश में कार्यकारी अध्यक्षों की नियुक्ति पर चर्चा तो हुई और इस बारे में दिग्गजों के सुझाव भी लिए गए पर राहुल गांधी के विदेश में होने के कारण इस मामले में कोई निर्णय नहीं हो पाया। सांध्यदेश डाॅट काॅम के अनुसार बैठक में विधानसभा चुनाव के पहले सरकार को किस तरह से घेरा जाए और इसके लिए क्या कार्यक्रम चलाए जाएं इस पर दिग्गजों के बीच मंथन हुआ और उनके सुझाव लिए गए।

Latest Updates