BREAKING!
  • संभाग आयुक्त ओझा ने देखी पार्किंग व्यवस्था
  • ग्वालियर स्मार्ट सिटी ने जीता आईटी एक्सिलेंस अवॉर्ड, सीईओ महीप तेजस्वी सम्मानित
  • टेक्रोलाजी का फायदा तभी जब आम आदमी को उसका लाभ मिले: धोत्रे
  • बीएसएनएल को संकट से उबारने रिवाइवल पैकेज बनाया है : केन्द्रीय राज्यमंत्री संजय धोतरे
  • राज्य सरकार बाढ़ पीडितों के मामले में राजधर्म का पालन करे: विजयवर्गीय
  • घासमंडी से ढाई लाख की स्मैक सहित एक आरोपी दबोचा
  • बीएसएफ अकादमी टेकनपुर में बावा दिवस बनाया
  • निगम अपने परियोजना अधिकारी को तत्काल मूल विभाग में भेजें
  • बीमा चिकित्सालय में बिजली संकट से आपरेशन नहीं रूकेंगे
  • राष्ट्रीय स्तर पर मेले को पहचान दिलाने पर काम करेंगे नये पदाधिकारी

Sandhyadesh

आज की खबर

अवैध खनन की वैशाखियों पर सरकार: भूपेन्द्र सिंह

11-Sep-19 259
Sandhyadesh

राज्य की अर्थव्यवस्था फेल, ट्रांसफर उद्योग में सरकार व्यस्त 
ग्वालियर। मध्यप्रदेश के पूर्व गृह , परिवहन मंत्री एवं भाजपा नेता भूपेन्द्र सिंह ने कहा है कि राज्य की कमलनाथ सरकार अवैध उत्खनन की वैशाखियों पर टिकी है, यदि यह अवैध उत्खनन रोक दिया जाये तो सरकार ही गिर जायेगी। भूपेन्द्र सिंह ने आज ग्वालियर मेंं भाजपा के घंटानाद प्रदर्शन के उपरांत पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। 
पूर्व गृहमंत्री ने यह भी कहा कि राज्य की पूरी अर्थव्यवस्था फेल हो चुकी है, सरकार रोज कर्जे ले रही है। पूरा प्रदेश आर्थिक अराजकता के हवाले है, और ट्रांसफर उद्योग में सरकार लगी है। भूपेन्द्र सिंह ने कांग्रेस सरकार को चेतावनी दी कि वह राज्य की हालत पर श्वेत पत्र जारी करे। भाजपा नेता ने कहा कि ३० हजार से अधिक ट्रांसफर करके सरकार ने पूरी अर्थव्यवस्था सहित प्रशासनिक व्यवस्था को चौपट कर दिया है। कई उदाहरण हैं कि एक व्यक्ति के ५-५ बार स्थानान्तरण किये गये। राज्य के ६५० पुलिस निरीक्षकों में से ५५० नगर निरीक्षकों के स्थानान्तरण कर दिये गये। यह इस बात का प्रतीक ळै कि कांग्रेस के नेता मंत्री बदले की भावना से कार्य कर रहे हैं। 
भाजपा नेता ने कहा कि प्रदेश के अधिकांश थाने अब कांग्रेसी अपनी बोलियों पर चला रहे हैं। सिपाही से लेकर टीआई तक की पोस्टिंग उनकी पसंद से हो रही है। अधिकांश नेता , मंत्री , विधायक अब उत्खनन के कामों में लग गये हैं, राज्य की बदहाल होती स्थिति चिंता का विषय है। पूरे प्रदेश में विकास कार्य ठप्प हैं । हमने कमलनाथ सरकार को ९ माह मौका दिया, लेकिन वह कुछ नहीं कर सकी। अब हम सडक़ों पर उतरे हैं। अब पूरे प्रदेश में कमलनाथ सरकार के खिलाफ आंदोलन और तेज किया जायेगा। 
कांग्रेस द्वारा आज ही अपनी नौ माह की सरकार की उपलब्धियां गिनाये जाने पर भाजपा नेता व पूर्व मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि यदि कांग्रेसियों को अपनी सरकार के कामों का इतना ही विश्वास है तो कुछ समय बाद होने वाले निगम चुनावों में सारी स्थिति साफ हो जायेगी। इस मौके पर विधायक भारत सिंह कुशवाह भी साथ थे। 
जो भी जांच कराना है करा ले सरकार
ग्वालियर । भाजपा नेता व पूर्व गृह मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने एक सवाल के जबाब में कहा कि व्यापम सहित जो भी जांच करानी है कमलनाथ सरकार करा ले। उनके पास तो सारे रिकार्ड मौजूद हैं। 
भूपेन्द्र सिंह  ने कहा कि व्यापम जांच के नाम पर भाजपा नेता डरने वाले नहीं हैं। भाजपा की सरकार ने पूरी ईमानदारी से राज्य की सेवा की है। 
सिंधिया को अध्यक्ष नहीं बनने देंगे.भूपेन्द्र सिंह
ग्वालियर। मध्यप्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर चल रही उठापटक पर भाजपा नेता ,एवं पूर्व मंत्री भूपेन्द्र सिंह का कहना था कि यह सब कांग्रेस का सुनियोजित खेल है। कांग्रेस के राज्य के दिग्गज पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को अध्यक्ष नहीं बनने देंगे और न ही पार्टी उन्हें बनायेगी। 
पूर्व मंत्री कहा कि कांग्रेस आलाकमान चाहता तो कभी का सिंधिया को अध्यक्ष बना देता।