BREAKING!
  • संभाग आयुक्त ओझा ने देखी पार्किंग व्यवस्था
  • ग्वालियर स्मार्ट सिटी ने जीता आईटी एक्सिलेंस अवॉर्ड, सीईओ महीप तेजस्वी सम्मानित
  • टेक्रोलाजी का फायदा तभी जब आम आदमी को उसका लाभ मिले: धोत्रे
  • बीएसएनएल को संकट से उबारने रिवाइवल पैकेज बनाया है : केन्द्रीय राज्यमंत्री संजय धोतरे
  • राज्य सरकार बाढ़ पीडितों के मामले में राजधर्म का पालन करे: विजयवर्गीय
  • घासमंडी से ढाई लाख की स्मैक सहित एक आरोपी दबोचा
  • बीएसएफ अकादमी टेकनपुर में बावा दिवस बनाया
  • निगम अपने परियोजना अधिकारी को तत्काल मूल विभाग में भेजें
  • बीमा चिकित्सालय में बिजली संकट से आपरेशन नहीं रूकेंगे
  • राष्ट्रीय स्तर पर मेले को पहचान दिलाने पर काम करेंगे नये पदाधिकारी

Sandhyadesh

आज की खबर

ग्वालियरः भूपेन्द्र सिंह के नेतृत्व में होगा मंजीरें बजाकर घंटानाद आंदोलन

10-Sep-19 28
Sandhyadesh

* सुबह 11 बजे कलेक्ट्रेट के पास पर एकत्रित होंगे शहर व ग्रामीण के कार्यकर्ता
ग्वालियर। मध्यप्रदेश बचाओ, कांग्रेस सरकार भगाओ, 9 माह की कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी और भ्रष्टाचार के विरुद्ध भाजपा ग्वालियर महानगर एवं ग्वालियर ग्रामीण द्वारा संयुक्त रूप से कल 11 सितंबर को सुबह 11 बजे घंटानाद आंदोलन आयोजित करेगी। इस आंदोलन में कार्यकर्ता बढ़े स्तर पर घंटा, घडियाल, ढोल मंजीरे बजा कर कलेक्ट्रेट का घेराव करेंगे, इस आंदोलन में मुख्य अतिथि के  रूप में पूर्व मंत्री भूपेन्द्र सिंह मौजूद रहेंगे। उक्त बात आज जिलाध्यक्ष देवेश शर्मा एवं आंदोलन के प्रभारी अभय चौधरी ने जिला कार्यालय मुखर्जी भवन में आयोजित बैठक में कही।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष देवेश शर्मा एवं आंदोलन के प्रभारी अभय चौधरी ने बताया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार कुंभकर्णी नींद में सो रही है। उसे जनता के हितों की चिंता नहीं है। प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार, ध्वस्त होती कानून व्यवस्था, खस्ताहाल होती सडक़ों, गायब हुई बिजली और भाजपा कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे लादे जाने विरोध में भारतीय जनता पार्टी कल 11 सितम्बर को घंटानाद आंदोलन करने जा रही है। इस दौरान सभी पार्टी कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट के पास एकत्रित होंगे और एक बडी संख्या बल के साथ कलेक्ट्रेट की तरफ  कूच करेंगे। इस दौरान सभी कार्यकर्ता घंटे-घडिय़ाल तथा मंजीरे बजाकर सरकार को कुंभकर्णी नींद से जगाने का प्रयास करेंगे।
उन्होंने बताया कि यह आंदोलन में प्रदेश की 9 माह की कांग्रेस सरकार को उसकी वादाखिलाफी के लिए नींद से जगाने के लिए किया जा रहा है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने किसानों की कर्ज माफी के नाम पर किसानों को धोखा दिया, वहीं वहीं प्रधानमंत्री सम्मान निधि देने के लिए भी विफल साबित हुई है। इसी प्रकार युवाओं को बेरोजगार भत्ता देने के नाम पर ठगा गया। प्रदेश में बिजली कटौती, भावंतर भुगतान जैसे मुद्दों पर मध्यप्रदेश बचाओ, कांग्रेस भगाओ के साथ घंटानाद आंदोलन किया जाएगा। आंदोलन में जिले की 6 विधानसभाओं के कार्यकर्ता अपनी भागीदारी प्रकट करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के सभी समस्त कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि इस घंटेनाद कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में सुनिश्चित कर कार्यक्रम को सफल बनाएं।
इस अवसर पर महामंत्रीगण कमल माखीजानी, शरद गौतम, महेश उमरैया, अशोक जादौन सहित सभी जिला पदाधिकारी एवं मंडल अध्यक्ष एवं मोर्चों एवं प्रकोष्ठों के अध्यक्ष एवं संयोजक उपस्थित रहे। बैठक के अंत में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की माताजी के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।