अशोक सिंह के बाद अब सुनील,अशोक,नागोरी व दुष्यंत की बारी

दिग्विजय सिंह कोटे के कांग्रेसी नेता अशोक सिंह की अपेक्स बैंक में ताजपोशी के बाद ग्वालियर के चार और बडे कांग्रेसियों की ताजपोशी की बात राजधानी में चर्चा में है।
मंत्री प्रद्युम्न  के लिये अपना टिकट छोडने वाले प्रदेश कांग्रेस महामंत्री सुनील शर्मा को भी भोपाल में किसी निगम का अध्यक्ष बनाया जा रहा है। वहीं ग्वालियर विकास प्राधिकरण,ग्वालियर, व्यापार मेला प्राधिकरण व साडा के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष पदों पर ताजपोशी की तैयारी है। अशोक शर्मा को संभवत मेला प्राधिकरण का अध्यक्ष बनाया जा सकता है। पहले वह उपाध्यक्ष पद पर सक्रिय थे। सिंधिया खेमे से अब वीरेन्द्र गंगवाल,और भूपेन्द्र जैन के नाम भी चर्चा में आये है। भूपेन्द्र जैन भी मेला अध्यक्ष पद पर अपनी निगाह लगाये है। गंगवाल व्यापारियों की ओर से अपने आपको सिंधिया कांग्रेसी मानकर पुनः पद की इच्छा जगा रहे है।
ग्वालियर विकास प्राधिकरण में अध्यक्ष के साथ दो उपाध्यक्ष भी आ रहे है। जिसमें आनंद शर्मा, इन्द्रजीत सिंह चौहान,महाराज सिंह पटेल के नाम सुर्खियों में है। मेला प्राधिकरण उपाध्यक्ष के लिये अनिल पुनियानी का नाम तेजी से सिंधिया खेमे में आगे बढा है,वहीं रामसुन्दर सिंह रामू,अशोक प्रेमी,रविन्द्र सिंह भदौरिया के नाम भी चर्चा में आगे आये है।
कर्नाटक में विधायकों के ड्रामे के बाद अब एमपी में कमलनाथ सरकार इन पदों को जल्दी से जल्दी भर कांग्रेसियों मे जान डालना चाहती है। ग्वालियर विकास प्राधिकरण में अध्यक्ष पद के लिये पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल व पूर्व अध्यक्ष रहे चन्द्रमोहन नागोरी के नाम तेजी से आगे बढे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *