मोंटी नेताजी की मेहनत, वार्ड 43 में विवेक को मिली बड़ी लीड

भाजपा की राजनीति में मोंटी नेताजी उर्फ देवेन्द्र सिसौदिया एक जाना पहचाना नाम बन चुका है। उनकी मेहनत, जमीनी पकड़ और कर्मठता इतनी अधिक है कि वार्ड 43 के हर घर में उनका दोस्ताना संपर्क है। इन्हीं संपर्कों ने लोकसभा चुनाव के मतों की गिनती में सांसद विवेक शेजवलकर को बड़ी बढ़त वार्ड 43 से दिलाई है।
लोकसभा चुनाव में ग्वालियर के मतों की गिनती में वार्ड 43 से सांसद विवेक शेजवलकर को 5361 वोट मिले। जबकि कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह को 2394 मत प्राप्त हुये। इस प्रकार भाजपा सांसद विवेक शेजवलकर को वार्ड 43 में प्रचंड 2967 वोटों की बढ़त मिली, जो उनकी जीत में निर्णायक साबित हुई। विवेक की इस जीत में वार्ड 43 से हीरो बनकर मोंटी नेताजी उभरे है। मोंटी नेताजी की वार्ड में हर घर में पकड़ बहुत अच्छी है। उनके लगभग हर घर में संपर्क मधुर है। वार्ड 43 में विवेक जी के लिए संपर्क करने जब उनकी धर्मपत्नी आई तो मोंटी नेताजी ही उन्हें घर-घर ले गये और भाजपा के समर्थन में मतदान के लिए आग्रह किया। मोंटी नेताजी के वार्ड 43 में घर-घर में इन्हीं मधुर संबंधों ने भाजपा को प्रचंड जीत दिलाई।


मोंटी नेताजी की मेहनत से नवनिर्वाचित सांसद विवेक शेजवलकर भी प्रसन्न दिखे। वहीं अन्य वरिष्ठ नेताओं का भी मोंटी नेताजी को समय-समय पर साथ मिलता रहा। यहां बता दें कि मोटी नेताजी वार्ड 43 के संयोजक भी है। वह संगठन के कामों के लिए हमेशा खरे उतरे है। वरिष्ठ नेताओं के निर्देशों का पालन भी पूरी निष्ठा से किया है।

दौलतगंज में कार्यालय भी खुला


लोकसभा चुनाव के दौरान दौलतगंज में 6 वार्डों का एक संयुक्त विवेकानंद मंडल का कार्यालय खुला था। इस कार्यालय का उदघाटन मोंटी नेताजी के प्रयासोंसे लोकसभा चुनाव प्रभारी विजय दुबे ने किया था। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष देवेश शर्मा, वरिष्ठ नेता विनोद शर्मा, लोकसभा संयोजक अभय चौधरी, लालजी जादौन, कमल माखीजानी, तिलकराज बेरी भी उपस्थित रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *