भाजपा प्रत्याशी शेजवलकर ने किया मतदाताओं का धन्यवाद 

ग्वालियर । ग्वालियर लोकसभा २०१९ का चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न होने पर भाजपा प्रत्याशी एवं महापौर विवेक शेजवलकर ने मतदाताओं का धन्यवाद करते हुए आभार माना है। उन्होने कहा कि यह चुनाव उन्होंने नहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता और कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी के बीच का था। इसमें मैं सिर्फ कडी मात्र ही था।
आज पत्रकारों से बात करते हुए महापौर शेजवलकर ने अपने अनुभव सुनाये और कहा कि उन्हें २८ वर्ष पुराने कार्यकर्ता मिले उन्हें देखकर मैं धन्य हो गया।  इन कार्यकर्ताओं ने कहा कि उन्होंने पूर्व सांसद स्व. नारायण कृष्ण शेजवलकर के समय भी वोट किया था और आज भी वोट करेंगे। उन्होंने कहा कि
2019 लोकसभा का चुनाव भारतीय जनता पार्टी नहीं, जनता ने लडा है और जनता ही नरेंद्र मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाने के लिए आतुर है। देश की दिशा क्या होगी, इसलिए जनता ने ज्यादा से ज्यादा मतदान किया। मोदी को रोकने के लिए सभी दल प्रयास कर रहे हैं, इसलिए जनता ने मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान किया।  शेजवलकर ने कहा कि लोकसभा चुनाव हम भारी बहुमत से जीतेंगे, यह चुनाव सिर्फ प्रधानमंत्री चुनने या दो दलों के बीच का चुनाव नहीं है। इस चुनाव में जनता को फैसला करना है कि यह देश किस ओर आगे बढ़ेगा। जनता तय करेगी कि वह राष्ट्र विरोधी ताकतों का साथ देने वालों के साथ चलेगी या देश को मजबूत करने वालों को आगे बढ़ाने का काम करेगी। इस चुनाव में तय होगा कि देश प्रगति के रास्ते आगे बढ़ेगा, जिस पर मोदी सरकार के दौरान पिछले 5 वर्षों में आगे बढ़ा है।
शेजवलकर ने ग्वालियर लोकसभा संसदीय क्षेत्र में लोकसभा चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न होने पर मतदाताओं को धन्यवाद दिया है। उन्होंने मतदाताओं के प्रति आभार जताते हुए कहा है कि सभी विधानसभा क्षेत्रों में मतदान का अच्छा प्रतिशत मतदाताओं की लोकतंत्र के प्रति गहरी निष्ठा को बताता है। उन्होंनेे कहा कि तेज गर्मी और धूप के बावजूद मतदाताओं ने कतार में लगकर लोकतंत्र के इस महायज्ञ में अपनी आहुति दी, इसके लिए वे धन्यवाद के पात्र हैं।
उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में मतदान की गौरवपूर्ण परंपरा रही है। मतदान के समय शांति, सद्भाव के कारण मध्यप्रदेश को सराहना मिली है। लोकसभा चुनाव के अवसर पर प्रदेश की जनता ने इस गौरवपूर्ण परंपरा को आगे बढाया और अपनी लोकतांत्रिक परिपक्वता का परिचय दिया।
इस अवसर पर प्रेसवार्ता में लोकसभा संयोजक अभय चौधरी, महामंत्रीगण कमल माखीजानी, शरद गोैतम, महेश उमरैया, संभागीय मीडिया प्रभारी पवनकुमार सेन उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *